HomeCrimeदिल्ली की एक शॉकर महिला को लाडो सराय में बेरहमी से कई बार चाकू मारा गया, और आरोपी को पकड़ लिया गया है

ऐसी ही एक अन्य घटना में, गुरुवार को दक्षिणी दिल्ली के लाडो सराय इलाके में एक 23 वर्षीय महिला को एक व्यक्ति ने कथित तौर पर कई बार चाकू मारा। वहां 27 वर्षीय आरोपी को पकड़ा गया, जिसकी पहचान गौरव पाल के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक, एक महिला के चेहरे, जांघों और उंगलियों पर 13 बार चाकू मारा गया। डॉक्टरों के मुताबिक, वह ठीक हैं और उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने कहा कि पीड़िता पहले आरोपी के साथ रिश्ते में थी, लेकिन हाल ही में उसने उससे दूरी बना ली थी।

महिला आरोपी के साथ रिलेशनशिप में थी

पीसीआर को सुबह 6:20 बजे सूचना मिली कि लाडो सराय, फिरनी रोड में एक व्यक्ति ने एक महिला को चाकू मार दिया है। पुलिस वहां पहुंची और पीड़िता को लाडो सराय का निवासी पाया। पूछताछ का हवाला देते हुए चंदन चौधरी के मुताबिक, आरोपी और महिला पिछले दो साल से डेटिंग कर रहे थे।

बुधवार सुबह करीब 8 बजे आरोपी ने लड़की को फोन किया और उसने उसे बताया कि वह अपने ऑफिस में है। पुलिस ने बताया कि वह हर दिन सुबह करीब 6:30 बजे अपने घर से निकलती थी। उसने कल रात उसका फ़ोन नंबर ब्लॉक कर दिया। नतीजतन, आज सुबह 5.30 बजे उनकी उनसे मुलाकात हुई.

टैक्सी में एक महिला पर हमला हुआ

डीसीपी के मुताबिक, लड़की ने हाल ही में उसे नजरअंदाज करना शुरू कर दिया था, इसलिए वह सुबह उससे मिलने आया था। वे बात कर रहे थे और वह एक कैब में बैठी जो उसने बुक की थी, उसी दौरान आरोपी ने उस पर चाकू से हमला कर दिया।

पुलिस का कहना है कि गाजियाबाद, उत्तर प्रदेश का निवासी पाल, जो हरियाणा के गुड़गांव में एक निजी कंपनी में काम करता है, को कैब ड्राइवर ने पकड़ लिया था। आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया है।