HomeEntertainmentफेस्टिव सीजन के बीच अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज का भारतीय बॉक्स ऑफिस पर दबदबा कायम है

ऐसा नहीं लगता कि पूजा एंटरटेनमेंट ने मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू बंद कर दिया है। यह 6 अक्टूबर को रिलीज़ हुई थी और बड़े पर्दे पर अपना पहला महीना पूरा करने वाली है, लेकिन शो में दर्शकों की संख्या अभी भी प्रभावशाली है, जिससे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन हो रहा है। यह देखकर अच्छा लगा कि अच्छी सामग्री कितनी शक्तिशाली हो सकती है।

Mission Raniganj: The Great Bharat Rescue | Official Trailer | Akshay Kumar | In Cinemas 6th October

मिशन रानीगंज के साथ, अक्षय कुमार ने एक मनोरम कहानी में बहादुर जसवंत सिंह गिल का वीरतापूर्ण अभिनय किया, जिसने बड़े पर्दे पर एक रोमांचक अनुभव प्रदान किया। फिल्म के पहले दिन से ही इसे दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। इसकी कहानी ने सभी को प्रभावित किया और इसे दुनिया भर से बेहतरीन समीक्षाएं मिलीं। राष्ट्रीय सिनेमा दिवस पर भी यह दर्शकों की पहली पसंद रही.

बॉक्स ऑफिस पर उतार-चढ़ाव के बावजूद फिल्म के अच्छे कंटेंट ने इसे सिनेमाघरों में टिके रखा। साथ ही, जैसे-जैसे दिवाली का मौसम आएगा, फिल्म निश्चित रूप से अच्छा प्रदर्शन करेगी।

वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर द्वारा निर्मित और जेजस्ट म्यूजिक के संगीत के साथ टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित यह फिल्म कोयला खदान दुर्घटना की कहानी बताती है जिसने पूरी दुनिया और देश को हिलाकर रख दिया था। जसवन्त सिंह गिल और उनकी बचाव टीम दर्शकों को एक ऐसा सिनेमाई अनुभव प्रदान करती है जिसे वे जल्द ही नहीं भूलेंगे।