HomeEntertainmentआनंद महिंद्रा ने की विक्रांत मैसी की तारीफ, कहा- वह राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के हकदार हैं

सिनेमाघरों में अपनी शुरुआत के बाद, विक्रांत मैसी अभिनीत फिल्म 12वीं फेल अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रही है। फिल्म ने अपनी टीम के लिए उपलब्धि का एक नया मानक स्थापित किया है और इसकी सम्मोहक कहानी ने दर्शकों और प्रसिद्ध व्यक्तियों दोनों के दिलों पर कब्जा कर लिया है। सोशल मीडिया पर फिल्म के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त करने वालों में आलिया भट्ट और वैश्विक सनसनी दीपिका पादुकोण शामिल हैं। प्रशंसा की इस सूची में शामिल हो गए हैं महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा, जिन्होंने सोशल मीडिया पर 12वीं फेल विक्रांत मैसी की सराहना की और राष्ट्रीय पुरस्कार नामांकन की वकालत की।

फिल्में आनंद महिंद्रा का जुनून हैं। फिल्म देखने के बाद आनंद अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी आलोचनाएं पोस्ट करते हैं। 12वीं असफलता देखने के बाद, आनंद ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर एक लंबा लेख लिखा। उन्होंने लिखा, “आखिरकार मैंने पिछले सप्ताहांत ’12वीं फेल’ देखी।”

सफलता के भूखे लाखों युवा, जो दुनिया की सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी परीक्षाओं में से एक को उत्तीर्ण करने के लिए असाधारण बाधाओं से लड़ते हैं, इस कहानी के नायक हैं।

विक्रांत मैसी ने शानदार प्रदर्शन किया है जो राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के योग्य है। प्रत्येक पात्र अपनी भूमिका में विश्वसनीय है और वे गंभीर, भावुक प्रदर्शन करते हैं। उन्होंने लिखा, “आनंद महिंद्रा ने कहा कि वह सिर्फ किरदार के जीवन पर अभिनय नहीं कर रहे थे, बल्कि उसे जी रहे थे।”

अपने लंबे पोस्ट में, महिंद्रा ने यह भी व्यक्त किया, “तीसरी बात, विधु चोपड़ा इस बात पर जोर देते हैं कि असाधारण सिनेमा असाधारण कथाओं में निहित है। उनका मानना ​​है कि विशेष प्रभावों की तुलना एक अच्छी तरह से बताई गई, वास्तविक कहानी की शक्ति से नहीं की जा सकती। मेरे लिए असाधारण क्षण था साक्षात्कार दृश्य। हालांकि कुछ लोगों को यह थोड़ा जबरदस्ती वाला लग सकता है, प्रभावशाली संवाद वास्तव में मन को प्रभावित करता है और एक बेहतर भारत बनाने के लिए भारत को क्या करने की आवश्यकता है, इस पर प्रकाश डालता है। श्री चोपड़ा, हमें इस तरह की और फिल्मों की जरूरत है जो हमारे दिलों पर कब्जा कर ले !”

मिस्टर महिंद्रा की प्रशंसा पर गर्मजोशी से प्रतिक्रिया देते हुए, विक्रांत मैसी ने अपनी हार्दिक कृतज्ञता व्यक्त करते हुए कहा, “धन्यवाद, मिस्टर महिंद्रा। फिल्म के लिए हमारे प्रयासों और अनुशंसा के लिए आपकी सराहना मेरे लिए बहुत मायने रखती है। हमारे सभी लोगों को एक बार फिर से धन्यवाद।” टीम। आप उत्कृष्टता और करुणा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के माध्यम से लाखों लोगों के लिए प्रेरणा रहे हैं। मुझे लगता है कि हमने कुछ सही किया है।”

अक्टूबर 2023 में रिलीज़ हुई फिल्म के साथ दर्शक प्रेरणा की यात्रा पर निकलेंगे। यह मैसी द्वारा अभिनीत आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा की वास्तविक जीवन की कहानी है। 12वीं कक्षा की परीक्षा के दौरान बाधाओं का सामना करने के बावजूद शर्मा की दृढ़ता उन्हें आईपीएस अधिकारी बनने के अपने लक्ष्य की ओर आगे बढ़ाती है। फिल्म की दमदार कहानी और दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया को देखते हुए, यह उल्लेखनीय है कि इसे IMDb पर सर्वोच्च भारतीय फिल्म का दर्जा दिया गया है।