HomeEntertainmentजनवरी 2024 में ओटीटी पर एनिमल, सैम बहादुर, भारतीय पुलिस बल और बहुत कुछ

एनिमल से लेकर सैम बहादुर और भारतीय पुलिस बल तक, यहां जनवरी 2024 में रिलीज होने वाली सभी वेब सीरीज और फिल्मों की सूची दी गई है।

Animal

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर कपूर की एनिमल 26 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। यह फिल्म पिता और पुत्र के रिश्ते पर केंद्रित है। उन्होंने रणविजय सिंह का किरदार निभाया है जो अपने पिता (अनिल कपूर) की हत्या करने वालों से बदला लेता है।

Sam Bahadur

यह भी उम्मीद है कि विक्की कौशल अभिनीत मेघना गुलज़ार की जीवनी ड्रामा, सैम बहादुर, ZEE5 पर रिलीज़ होगी। भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित, सैम बहादुर एक जीवनी युद्ध नाटक है। फिल्म में विक्की कौशल सैम मानेकशॉ का किरदार निभा रहे हैं, जबकि सान्या मल्होत्रा ​​उनकी पत्नी का किरदार निभा रही हैं और फातिमा सना शेख इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं।

Indian Police Force

जनवरी 2024 में, रोहित शेट्टी की बहुप्रतीक्षित पुलिस एक्शन ड्रामा वेब सीरीज़, इंडियन पुलिस फ़ोर्स, ओटीटी पर भी उपलब्ध होगी। 19 जनवरी 2024 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर इंडियन पुलिस फ़ोर्स रिलीज़ होगी, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी मुख्य भूमिका में होंगे।

Hi Nanna

नानी और मृणाल ठाकुर अभिनीत तेलुगु रोमांटिक ड्रामा, हाय नन्ना, 4 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। फिल्म एक प्यारे और दयालु पिता और उसकी छह साल की बेटी की कहानी बताती है। हालाँकि, उनके जीवन में तब भारी बदलाव आता है जब वह जिस महिला से प्यार करता है वह किसी और से शादी कर लेती है।

Tejas

“तेजस” एक बॉलीवुड एक्शन थ्रिलर है जिसमें कंगना रनौत अभिनीत, सर्वेश मेवाड़ा द्वारा निर्देशित और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित है। फिल्म भारतीय वायु सेना के पायलट तेजस गिल की कहानी बताती है, जो भारतीयों को आतंकवादियों से बचाने के मिशन पर निकले थे। तेजस 5 जनवरी को ZEE5 पर रिलीज होगी.

Killer Soup

क्राइम वेब सीरीज़ किलर सूप अभिषेक चौबे द्वारा निर्देशित है और इसमें मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेन शर्मा हैं। यह 11 जनवरी 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी।

Tiger 3

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित और सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी अभिनीत टाइगर 3 12 नवंबर को अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली है।