HomeIndiaहरभजन सिंह ने विरोध के बावजूद अयोध्या यात्रा की पुष्टि की: राम मंदिर अपडेट

भारत के हर कोने में गूंज रहे ‘राम नाम’ के मंत्रों के बीच, 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के आगामी अभिषेक समारोह ने देश भर के नेताओं, अभिनेताओं और खेल सितारों का ध्यान आकर्षित किया है। जहां विपक्षी दल इस आयोजन को भाजपा के राजनीतिक एजेंडे का हिस्सा बताकर खारिज कर रहे हैं, वहीं पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने इस दिन को ऐतिहासिक बताते हुए उत्साह व्यक्त किया है।

एएनआई के साथ एक विशेष साक्षात्कार में दुबई से बोलते हुए, सिंह ने लोगों से समारोह में भाग लेने और आशीर्वाद प्राप्त करने का आग्रह किया। उन्होंने अपने जन्मस्थान पर भगवान राम के मंदिर के निर्माण के महत्व पर जोर दिया और इस आयोजन में बड़ी संख्या में लोगों को शामिल होने के लिए प्रोत्साहित किया। सचिन तेंदुलकर, एमएस धोनी, विराट कोहली और रविचंद्रन अश्विन जैसी प्रसिद्ध खेल हस्तियों को भी अयोध्या समारोह में शामिल होने के लिए निमंत्रण मिला है।

धर्म और देवी-देवताओं में अपनी अटूट आस्था जताते हुए सिंह ने कहा, “मैं आशीर्वाद लेने के लिए मंदिरों, मस्जिदों और गुरुद्वारों में जाता हूं। जब भी मौका मिलेगा, मैं बिना किसी संदेह के मंदिर जाऊंगा। यह हमारा सौभाग्य है कि मंदिर का अभिषेक हमारे यहां हो रहा है।” जीवनभर।”

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को एक बधाई नोट में, सिंह ने मंदिर के निर्माण की देखरेख में नेतृत्व को स्वीकार किया। समारोह में भाग लेने की स्पष्ट प्रतिबद्धता के साथ, उन्होंने निष्कर्ष निकाला, “यह हम सभी के लिए एक ऐतिहासिक दिन है।” जैसा कि देश इस महत्वपूर्ण अवसर का बेसब्री से इंतजार कर रहा है, हरभजन सिंह का समर्थन अयोध्या में आगामी राम मंदिर कार्यक्रम के लिए समर्थन और उत्साह की आवाज जोड़ता है।