HomeWorldसंयुक्त राज्य अमेरिका में एक सार्वजनिक जिम में चाकू मारे गए भारतीय छात्र की हालत गंभीर है

समाचार एजेंसी पीटीआई ने एनडब्ल्यूआईयू टाइम्स के हवाले से बताया कि अमेरिकी राज्य इंडियाना में एक 24 वर्षीय भारतीय छात्र को चाकू मारा गया है और उसकी हालत गंभीर है। पुलिस ने अभी तक हमले के पीछे का कारण निर्धारित नहीं किया है और जांच जारी है। अधिकारियों के अनुसार, 24 वर्षीय जॉर्डन एंड्रेड ने रविवार को इंडियाना के वालपराइसो शहर में एक सार्वजनिक जिम में वरुण की कनपटी में चाकू से वार किया।

घटना के बाद, एंड्रेड को गिरफ्तार कर लिया गया और उसे घातक हथियार से हमला करने और हत्या के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार किया गया। “वरुण पर उनके हमलावर ने चाकू से हमला किया था। उनकी चोट की गंभीरता के परिणामस्वरूप, उन्हें अंततः फोर्ट वेन अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनके बचने की शून्य से पांच प्रतिशत संभावना थी। वरुण की हालत गंभीर बताई जा रही है हिंसक हमले के बाद की स्थिति, “पीटीआई ने बताया।

समाचार एजेंसी ने बताया कि एंड्रेड ने पिछली सुबह मालिश का अनुरोध किया और अजनबी को खोजने के लिए मालिश कक्ष में चला गया, जिसे वह जानता था लेकिन अजीब लगा। एक चार्जिंग दस्तावेज़ में कहा गया है कि एंड्रेड ने निर्धारित किया कि दूसरे व्यक्ति ने खतरा उत्पन्न किया है, इसलिए उसने तदनुसार कार्य किया। पुलिस ने दावा किया, “एंड्रेड ने (उस व्यक्ति को) अपने लिए ख़तरा बताया, इसलिए उसने बस प्रतिक्रिया व्यक्त की।”