HomeTechnologyJioPhone प्राइमा 4G को भारत में 2,599 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है: इसके फीचर्स और कीमत के बारे में और जानें

Jio ने इंडियन मोबाइल कांग्रेस 2023 (IMC) में अपना नवीनतम मॉडल, JioPhone प्राइमा 4G जारी किया है। निर्माता ने घोषणा की कि यह दिवाली के दौरान खरीद के लिए उपलब्ध होगा। अपनी वेबसाइट पर, JioMart फोन को उसके स्पेसिफिकेशन के साथ प्रदर्शित करता है। यह फीचर फोन एक आकर्षक डिज़ाइन का दावा करता है और यूट्यूब और व्हाट्सएप जैसे लोकप्रिय सोशल मीडिया ऐप से सुसज्जित है। इसका 320×240 पिक्सल रेजोल्यूशन वाला 2.4 इंच का टीएफटी डिस्प्ले काफी प्रभावशाली है। इसके अलावा, JioPhone प्राइमा 4G में 0.3 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा और एक टॉर्च शामिल है।

हुड के नीचे 512 एमबी रैम है, और एक माइक्रो एसडी कार्ड से इसकी स्टोरेज को 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। KaiOS ऑपरेटिंग सिस्टम अपने ARM Cortex A53 CPU की बदौलत निर्बाध प्रदर्शन सुनिश्चित करता है।

जियो फोन प्राइमा 4G में 1800mAh की बैटरी है जो विस्तारित फोन उपयोग के लिए पर्याप्त क्षमता प्रदान करती है। यह ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी से भी लैस है। कार्यक्षमता के संदर्भ में, डिवाइस में एफएम रेडियो सुविधा है, जो चलते-फिरते आपके पसंदीदा स्टेशनों में ट्यूनिंग के लिए बिल्कुल उपयुक्त है। इसके पहले से इंस्टॉल किए गए एप्लिकेशन में यूट्यूब, जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सावन और जियो न्यूज शामिल हैं। बेहतर प्रदर्शन के लिए उपभोक्ता जियो पे और सिनेमा का भी उपयोग कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, एसईएस के साथ साझेदारी के माध्यम से, रिलायंस जियो जियो स्पेसफाइबर नामक एक उपग्रह इंटरनेट सेवा प्रदान करता है जो भारत के उन ग्रामीण क्षेत्रों में उच्च गति कनेक्टिविटी प्रदान करता है जहां पहले इंटरनेट पहुंच की कमी थी। यह SES के O3b और O3b mPOWER उपग्रहों के उपयोग से संभव हुआ है – एकमात्र MEO उपग्रह जो अंतरिक्ष से फाइबर जैसी इंटरनेट सेवाएं प्रदान करने में सक्षम हैं।