HomePunjabअयोध्या की तरह श्री देवी तालाब मंदिर को छोटी अयोध्या की तरह सजाया गया

अयोध्या की तरह श्री देवी तालाब मंदिर को छोटी अयोध्या की तरह सजाया गया, शाम 5 और 6 के बीच 1 लाख 21 हजार दीप प्रज्वलित कर की जाएगी दीपमाला मंदिर में आए राम भक्तों ने लगाई राम नाम के जयकारे, मां के चरणों में नतमस्तक होकर लिया आशीर्वाद

एंकर – पंजाब के जालंधर के सिद्ध शक्तिपीठ श्रीदेवी तालाब मंदिर को छोटी अयोध्या की तरह सजाया गया है। वही अयोध्या में रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा हो गई है। जिसे लेकर राम भक्त श्री देवी तालाब मंदिर में भगवती मां के चरणों में नतमस्तक होकर आशीर्वाद प्राप्त कर रहे है।

वीओ – राम भक्तों से बात की गई तो उन्होंने कहा कि वह आज बहुत खुश है।आज भगवान राम लला की प्राण प्रतिष्ठा अयोध्या में की गई है। राम भक्तों ने कहा कि यह संभव सिर्फ प्रधानमंत्री नरींदर मोदी के कारण हो पाया है। राम भक्तों ने कहा कि श्रीदेवी तालाब मंदिर को छोटी अयोध्या की तरह सजाया गया है और वह भगवती मां के चरणों में नतमस्तक और कामना करने आए हुए है।

बाइट – मंदिर में आए राम भगत
वीओ – श्री सिद्ध शक्तिपीठ त्रिपुर मालिनी मां मंदिर के पुजारी और मंदिर पर प्रबंधक ने कहा कि आज बहुत उत्साहित है क्योंकि आज रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा अयोध्या में की गई है और देवी तलब मंदिर को छोटी अयोध्या की तरह सजाया गया है।फूलों से और लाइटिंग से मंदिर को सजाया गया है। यह भी कहा कि आने वाले भक्तों के लिए विशेष प्रबंध किए गए हैं। भक्तों के लिए तरह-तरह के लंगर भी लगाए गए हैं। मंदिर में बड़ी-बड़ी एलइडी भी लगाई गई है,राम भक्त अयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा की लाइव कवरेज देख सकते है। शाम 5 से 6 बजे के बीच में दीप प्रज्वलित कर दीपमाला की जाएगी। सभी भक्तों से कहा है कि वह भी इस दीपमाला में जाकर दीप प्रज्वलित करें।

बाइट – मंदिर के पुजारी
बाइट – परमिंदर बहल (मंदिर प्रबंधक कमेटी)