HomeWorldआजम खान की एंट्री पर बिग शो का थीम म्यूजिक बजाने पर पाकिस्तानी प्रशंसकों ने न्यूजीलैंड की आलोचना की

अपने सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, पाकिस्तान न्यूजीलैंड में अपनी हार का सिलसिला तोड़ने में असमर्थ रहा। श्रृंखला के तीसरे T20I में, उन्हें 45 रन से हार का सामना करना पड़ा, जिससे उन्हें शेष दो गेम खेलने को मिले। मेजबान न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 224-7 का शानदार स्कोर बनाया। फिन एलन एक प्रभावशाली खिलाड़ी साबित हुए और उन्होंने केवल 62 गेंदों पर 137 रनों की शानदार पारी खेली, जिसमें 16 छक्कों की शानदार पारी भी शामिल थी। बाबर आजम ने पाकिस्तान के लिए सीरीज में लगातार तीसरा अर्धशतक लगाकर अपना दमदार प्रदर्शन जारी रखा, लेकिन दुर्भाग्य से उन्हें अपने साथियों से ज्यादा समर्थन नहीं मिला। नतीजतन, पाकिस्तान का स्कोर 20 ओवर में 179-7 रह गया।

इस बीच आजम खान के प्रवेश द्वार पर WWE स्टार बिग शो का थीम सॉन्ग बजने पर विवाद खड़ा हो गया. पाकिस्तान प्रशंसकों के एक वर्ग का मानना ​​था कि यह जानबूझकर आजम खान का उनके वजन के कारण मजाक उड़ाने के लिए किया गया था। बिग शो WWE के सबसे भारी भरकम पहलवानों में से एक हैं।

हालाँकि, कुछ लोगों का मानना ​​है कि प्रवेश द्वार प्रशंसकों के मनोरंजन के लिए खेला गया था।

इस बीच, आजम खान को श्रृंखला में विकेटकीपर-बल्लेबाज के रूप में मौका दिया गया, लेकिन तीन सामान्य आउटिंग के साथ वह प्रभाव नहीं छोड़ पाए। चौथे टी20 में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या शाहीन अफरीदी उन्हें बरकरार रखते हैं या उनकी जगह किसी बाहरी खिलाड़ी को मौका देते हैं।

शाहीन अफरीदी ने तीसरे टी20I में हार पर विचार किया और कहा कि बाबर आजम को समर्थन की जरूरत थी, लेकिन अन्य बल्लेबाजों ने यह प्रदान नहीं किया।

“मैंने पहले भी कहा था कि बाबर आउट ऑफ फॉर्म नहीं थे। हम कुछ पारियों के आधार पर उनका आकलन नहीं कर सकते। उन्होंने सीरीज के तीन मैचों में तीन बेहतरीन पारियां खेली हैं। वह हमारे यहां सीरीज पूरी नहीं कर पाए। एहसान। उनकी पारी को दूसरे छोर पर किसी के द्वारा आगे ले जाने की जरूरत थी। शाहीन ने मैच के बाद कहा, “अगर दूसरे छोर पर बाबर के साथ एक और बल्लेबाज होता तो हम गेम जीत सकते थे।”