HomeIndiaप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन को लड़खड़ाने के दौरान सहारा देते

राजनीति में भले ही सत्ता और विपक्ष के नेता एक दूसरे के धुर विरोधी हों, एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी भी करें, लेकिन जब किसी कार्यक्रम में ये लोग एक दूसरे के साथ होते हैं तो बात कुछ और ही होती है, इनके बीच की तल्खी मिट जाती है. ऐसा ही कुछ देखने को मिला तमिलनाडु के खेलो इंडिया यूथ गेम्स के आयोजन दौरान, जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन को लड़खड़ाने के दौरान सहारा देते नजर आए.

दरअसल मुख्यमंत्री एमके स्टालिन आयोजन स्थल की तरफ जा रहे थे. पीएम मोदी भी उनके साथ थे. इस दौरान सीएम स्टालिन लड़खड़ाने लगे, लेकिन पीएम मोदी ने उन्हें संभाल लिया और उनका हाथ पकड़ लिया. इसके बाद पीएम सीएम का हाथ पकड़े हुए साथ चलते हुए नजर आए. इस दौरान दोनों नेता आपस में बात भी करते दिखाई दिए. इस पूरे मामले का वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

वीडियो में सीएम स्टालिन और पीएम मोदी को एक साथ चलतेदिखाया गया है. इस दौरान उनके साथ खेल मंत्री उदयनिधि भी मौजूद थे. तभी अचानक से सीएम स्टालिन फिसल गए और उनका संतुलन बिगड़ गया. बिना देर किए फौरन पीएम मोदी ने सीएम का हाथ पकड़ा और उन्हें सहारा दिया. इसके बाद दोनों एक साथ मंच पर पहुंचे और दर्शकों का अभिवादन किया.

‘2014 के बाद से भारतीय एथलीटों के प्रदर्शन में हुआ सुधार’
इसके बाद पीएम मोदी ने खेलो इंडिया कार्यक्रम का उद्घाटन किया. पीएम नो लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार 2036 में होने वाले ओलंपिक खेलों की मेजबानी करने, खिलाड़ियों को अंतरराष्ट्रीय अनुभव प्रदान करने के साथ ही भारत को वैश्विक खेल पारिस्थितिकी तंत्र का केंद्र बनाने का प्रयास कर रही है. उन्होंने कहा कि 2014 के बाद से भारतीय एथलीटों के प्रदर्शन में जबरदस्त सुधार हुआ है. देश ने तोक्यो और पैरालिंपिक में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया जबकि एशियाई खेलों और एशियाई पैरा खेलों में इतिहास रचा.

तमिलनाडु के कई मंदिरों के दर्शन करेंगे पीएम मोदी

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तमिलनाडु दौरे पर हैं. शनिवार और रविवार को पीएम तमिलनाडु के कई मंदिरों के दर्शन करेंगे. शनिवार सुबह वो श्री रंगनाथस्वामी मंदिर में एक कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. दोपहर में पीएम रामेश्वरम के श्री अरुलमिगु रामनाथस्वामी मंदिर के दर्शन कर वहां पूजा अर्चना करेंगे. 21 जनवरी को पीएम धनुषकोडी के कोठंडारामस्वामी मंदिर में दर्शन करने जाएंगे.

पीएम मोदी ने किया रोड शो

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन दिन के तमिलनाडु दौरे पर हैं. शुक्रवार को पीएम चेन्नई पहुंचे जहां उन्होंने रोड शो किया. इस दौरान पीएम की एक झलक पाने के लिए सड़क के दोनों तरफ लोगों का हुजूम लगा रहा. लोगों ने पीएम पर फूलों कू बारिश कर उनका स्वागत किया.