HomeCrime21 दिन से फरार इनामी मुलज़िम यूपी के कल्याणपुर जनपथ से गिरफ्तार

21 दिन का भगोड़ा इनामी आरोपी यूपी के कल्याणपुर जनपथ से गिरफ्तार, बड़ा खुलासा, पहले लड़की की हत्या की, फिर किया रेप, फोन का इस्तेमाल नहीं करता था, एक जगह पर ज्यादा देर तक नहीं रुकता था, 3 दिन की रिमांड मिली

लुधियाना के डाबा थाना क्षेत्र में चार साल की बच्ची से दुष्कर्म मामले के मुख्य आरोपी सोनू को पुलिस ने उत्तर प्रदेश के कल्याणपुर जनपथ से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है, पुलिस ने आरोपी को कल एक गांव में उसके रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार कर लिया. यहां ये भी बता दें कि पुलिस ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान खुलासा किया है.

इस संबंध में जानकारी साझा करते हुए ज्वाइंट कमिश्नर ने कहा कि वह इस घिनौने कृत्य को करने से बच गया. उन्होंने कहा कि उसने पहले लड़की की हत्या की और फिर उसके साथ बलात्कार किया.

उन्होंने कहा कि उस दिन के बाद से हमारी टीमें लगातार उसके ठिकानों पर जहां-जहां उसके होने की आशंका थी, वहां सर्च ऑपरेशन चला रही थी. इस वजह से वह पुलिस की पकड़ से दूर रहने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहा था. ज्वाइंट कमिश्नर ने बताया कि यह 8 क्लास का है और अक्सर ऐसी गतिविधियों को अंजाम देता रहता था जिसके कारण यह कभी किसी रिश्तेदार के यहां रुकता था तो कभी किसी रिश्तेदार के यहां, लेकिन वहां ज्यादा समय तक नहीं रुका और वहां से भाग गया। बदोश जैसा था.

उन्होंने बताया कि काफी खोजबीन के बाद उन्होंने उसे गिरफ्तार कर लिया. घटना के बारे में बताते हुए ज्वाइंट कमिश्नर ने कहा कि लड़की अपने नाना के घर आई थी और उनके सामने ही वह पड़ोसी के घर रहने आ गई. वह उनकी रिश्तेदार थी. जिसके बाद उन्होंने कहा कि पुलिस कमिश्नर द्वारा उनसे लगातार इस केस को सुलझाने और इस केस को प्राथमिकता देने के लिए कहा गया क्योंकि यह बहुत जघन्य घटना है.

बाइट… जसकिरनजीत सिंह तेजा ज्वाइंट कमिश्नर लुधियाना