HomeEntertainmentश्रेयस तलपड़े ने कहा, जान है तो जहान है

श्रेयस तलपड़े को पिछले साल दिसंबर में जबरदस्त कार्डियक अरेस्ट हुआ था। मुंबई के अंधेरी इलाके के बेलेव्यू अस्पताल में तुरंत उनकी एंजियोप्लास्टी की गई। तलपड़े की तबीयत अचानक बिगड़ने से उनके प्रशंसक और फॉलोअर्स हैरान रह गए। वह अच्छे स्वास्थ्य में दिख रहे थे।

डॉक्टरों ने मुझे होश में लाने के लिए सीपीआर, बिजली का झटका देने की कोशिश की। यह एक बहुत बड़ा कार्डियक अरेस्ट था. एक जगाने वाली फोन। मैं जीवन में अपना दूसरा मौका ले रहा हूं। जान है तो जहान है. पिछले 28 वर्षों से मैंने केवल अपने करियर पर ध्यान केंद्रित किया है। हम अपने परिवार और खुद को हल्के में लेते हैं। तलपड़े ने मीडिया से कहा, हमें लगता है कि हमारे पास समय है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, तलपड़े को पहले कभी अस्पताल में भर्ती नहीं कराया गया था, लेकिन उनका कोलेस्ट्रॉल लेवल पहले से बढ़ा हुआ था। उनका हृदय संबंधी समस्याओं का पारिवारिक इतिहास भी है। तलपड़े धूम्रपान नहीं करते, बहुत कम शराब पीते हैं और स्वस्थ आहार लेते हैं।

जब वह फिल्म ‘वेलकम टू जंगल’ की शूटिंग कर रहे थे, तभी उन्हें दिल का दौरा पड़ा। जब वह सैन्य अभ्यास कर रहे थे तो अचानक उनकी सांस फूलने लगी और उनके बाएं हाथ में दर्द होने लगा। उन्होंने कहा, ”मैं अपनी वैनिटी वैन तक चलने और अपने कपड़े बदलने में असमर्थ था।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *