HomeEntertainmentतेजस के तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: कंगना रनौत स्टारर फिल्म ने कमाए 1.25 करोड़ रुपये

27 अक्टूबर को रिलीज होने के बाद से कंगना रनौत अभिनीत फिल्म तेजस को बॉक्स ऑफिस पर कम खरीदार मिले हैं। सर्वेश मेवाड़ा द्वारा निर्देशित एरियल एक्शन ड्रामा ने शुक्रवार को 1.25 करोड़ रुपये और शनिवार को 1.30 करोड़ रुपये की कमाई की और रविवार को बॉक्स ऑफिस पर स्थिर स्कोर बनाए रखा। , सैक्निल्क के अनुसार। सैकनिल्क के मुताबिक फिल्म ने तीन दिनों में 3.80 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

Tejas Official Trailer | Kangana Ranaut | Sarvesh M | Ronnie S | In Cinemas 27 Oct

फिल्म के लिए खराब दर्शकों के जवाब में, कंगना ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर अपने प्रशंसकों से संपर्क किया और उनसे सिनेमाघरों में इसे देखकर तेजस का समर्थन करने का आग्रह किया। उन्होंने लिखा, “कोविड से पहले भी नाटकीय उपस्थिति में गिरावट रही है, और अब यह और भी तेज हो गई है। स्थिति के कारण मुफ्त टिकट और अन्य सौदों की पेशकश के बावजूद कई थिएटर बंद हो गए हैं। मैं लोगों से अपने प्रियजनों के साथ सिनेमाघरों में फिल्मों का अनुभव करने का आग्रह करती हूं।” वाले, अन्यथा ये (थिएटर) खुद को बनाए रखने में सक्षम नहीं होंगे।”

उन्होंने उन लोगों को भी संबोधित किया जो उनके बारे में नकारात्मक राय रखते हैं, उन्होंने कहा कि उनका जीवन दुख से भर जाएगा क्योंकि उन्हें उनकी निरंतर सफलता देखनी होगी। 15 साल की उम्र में कुछ भी नहीं के साथ शुरुआत करने के बावजूद, वह कायम रहीं और महिला सशक्तिकरण और अपने देश भारत पर सार्थक प्रभाव डालने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं। अपनी भलाई के लिए, वह उनसे अपने फैन क्लबों में शामिल होकर और बड़ी योजना के साथ खुद को जोड़कर उनका समर्थन करने का आग्रह करती है। वह अपने समर्थकों से दयालुता दिखाने और इन व्यक्तियों को बेहतर मानसिकता की ओर मार्गदर्शन करने के लिए भी कहती है (नोट: संदर्भ के लिए “उसने लिखा” को “मेरे प्रशंसक क्लबों में शामिल होने” के बाद जोड़ा जा सकता है)।