HomeCrimeपंजाब रोडवेज की बसों पर चोरों ने हाथ साफ कर लिया।

जिला तरनतारन के कस्बे खडूर साहिब में चोरों के हौंसले बुलंद हैं।ताजा मामला यह है कि चोरों ने देर रात दरबार साहिब के पास खड़ी पंजाब रोडवेज की बसों की बैटरियां चोरी कर लीं। इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बस चालकों ने बताया कि वे पंजाब रोडवेज तरनतारन डिपो की बसों में काम करते हैं, कल रात उन्होंने रोजाना की तरह अपनी ड्यूटी खत्म की और बसों को खडूर साहिब गुरुद्वारा श्री अंगीठा साहिब दरबार साहिब के पास खड़ा कर दिया। सुबह जब वे अपनी ड्यूटी पर थे तो

उन्होंने देखा कि बख्श्या की बैटरी टूटी हुई है और चोरों ने बैटरी चोरी कर ली है, 30,000 रुपये का नुकसान हुआ है, इस मौके पर उन्होंने सरकार से यह भी मांग की कि इसे पार्क करने के लिए कोई उपयुक्त जगह होनी चाहिए. बसें, क्योंकि खडूर साहिब बस स्टॉप पर कोई सुरक्षा गार्ड नहीं है। इसलिए वे बसों को बस स्टैंड में खड़ा नहीं करते हैं क्योंकि उन्हें इसका डर है और श्री दरबार साहिब के पास इसे एक सुरक्षित स्थान मानते हुए, यहां बसें खड़ी की गई हैं। पिछले 15 सालों से लेकिन ऐन मौके पर चोरों ने यहां चोरी की वारदात को भी अंजाम दिया है. ड्राइवरों की मांग है कि चोरों को जल्द पकड़ा जाए और उन्हें न्याय दिया जाए.

इस संबंध में चौकी प्रभारी बलदेव सिंह खडूर साहिब का कहना है कि उन्हें इस संबंध में प्रार्थना पत्र मिला है, सीसीटीवी कैमरेखंगालकर चोरों की तलाश कर कानून के मुताबिक उचित कार्रवाई की जाएगी।