HomePunjabकैदी पुलिस अधिकारी को चकमा देकर भाग गया : अमृतसर

इसी बीच कैदी पुलिस अधिकारी को चकमा देकर भाग गया और जब ऑटो रिक्शा चालक ने पुलिस अधिकारी को चोर के पीछे भागते देखा तो ऑटो रिक्शा चालक ने कहा कि शायद उसका मोबाइल फोन खो गया है और वह भाग गया है. अधिकारी उसका पीछा कर रहे हैं और उस ऑटो ड्राइवर ने कहा कि मैंने दौड़कर उसे पकड़ लिया और पुलिस अधिकारी को सौंप दिया और मैंने देखा कि पुलिस अधिकारी की तबीयत ठीक नहीं थी

और वह लेटा हुआ था और उसने मुझसे कहा कि वह हमें अपने ऑटो में बिठाए और हमें ले जाए. जब मैं उसे सिविल अस्पताल ले जा रहा था और वह पुलिस अधिकारी ऑटो में गिर गया और वह चोर भागने में सफल हो गया और मैंने कार वहीं छोड़ दी और उस पुलिस अधिकारी को वहीं छोड़ दिया चोर मैं उसके पीछे भागा और बहुत दूर तक चला गया। फिर चोर को पकड़ लिया। उसे पुलिस अधिकारी की कार के पास लाया गया। वह कार में गिर गया।

किसी ने उसकी मदद नहीं की। और उसकी पगड़ी भी ऑटो में गिर गई थी और मैं फिर जाकर उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया और वापस चला गया।रात को पता चला कि पुलिस अधिकारी की मौत हो गई है। और उनकी पगड़ी मेरे ऑटो में थी और मैं आज ये पगड़ी पुलिस कमिश्नर ऑफिस में पुलिस अधिकारियों को सौंपने आया हूं. उन्होंने आगे आकर उनकी मदद नहीं की और रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. उन्होंने अपनी जान कुर्बान कर दी. अपनी जान की परवाह किये बिना ड्यूटी करते हैं. इन पुलिस अधिकारियों को शहीद का दर्जा दिया जाना चाहिए.