HomeEntertainmentरणबीर कपूर के खिलाफ शराब पीते हुए ‘जय माता दी’ कहने की शिकायत है

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ क्रिसमस मनाते हुए एक वायरल वीडियो पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में बुधवार को मुंबई के एक पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई। अभी तक कोई प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) दर्ज नहीं की गई है।

घाटकोपर पुलिस स्टेशन में वकील आशीष राय और पंकज मिश्रा द्वारा संजय तिवारी की ओर से दायर की गई शिकायत के अनुसार, अभिनेता को केक पर शराब डालते और “जय माता दी” कहते हुए आग जलाते हुए देखा गया था। वीडियो। शिकायत में दावा किया गया है कि कपूर और उनके परिवार के सदस्यों की यह हरकत विशेष रूप से अपमानजनक है क्योंकि इसमें हिंदू धर्म के अग्नि देवता का आह्वान करते हुए दूसरे धर्म के उत्सव के दौरान नशीले पदार्थों का उपयोग करना शामिल है। आरोप है कि इससे शिकायतकर्ता की धार्मिक आस्था को ठेस पहुंची है।

कपूर फैमिली क्रिसमस लंच में रणबीर कपूर शामिल हुए तो काफी हलचल मच गई। अपनी बेटी राहा के परिचय के बीच, उन्होंने अपने चचेरे भाई कुणाल कपूर और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मेलजोल में समय बिताया। रणबीर और कुणाल द्वारा शराब का उपयोग करके क्रिसमस मिठाई में आग लगाते हुए एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें उत्सव की खुशी का एक क्षण कैद हुआ जब रणबीर ने आलिया भट्ट के बगल में बैठकर “जय माता दी” कहा।