HomeCrimeदो पक्षों के बीच ऑटो खड़ा करने को लेकर हुआ विवाद, जमकर चले ईंट पत्थर

ईंट पत्थर चलाते हुए लोगो की लाइव वीडियो आई सामने,2 से 3 लोग हुए घायल

एंकर – पंजाब के जालंधर के शिवनगर नागरा इलाके में कल देर शाम ऑटो खड़ा करने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया।विवाद इतना बढ़ गया कि एक दूसरे पर एक पत्थर से हमला करना शुरू कर दिया और देर रात तक विवाद चलता रहा। वही इस विवाद के चलते एक दूसरे पर ईंट पत्थर से हमला करने की लाइव वीडियो भी सामने आई और इस हमले में दोनों पक्षों के लोग घायल भी हुए हैं।दोनो पक्ष पड़ोसी है और एक दूसरे आमने सामने रहते है।

वीओ – इस विवाद को लेकर जब दोनों पक्षों के लोगों से बात की गई तो उन्होंने एक दूसरे पर आरोप लगाने शुरू कर दिए और कहा कि ऑटो खड़ा करने को लेकर विवाद चढ़ा था लेकिन विवाद को बढ़ाया गया है।जगजीत सिंह ने कहा घर के साथ वाला खाली प्लॉट उनका है और बच्चे वहा खेलना चाहते थे।लेकिन उनके पड़ोसी ने अपना ऑटो प्लॉट में लगा दिया। उन्होंने जब छत पर खड़ी पड़ोसी महिला को ऑटो वहां से हटाने को कहा तो वह बदतमीजी से बोलने लगी और उन पर ईंट पत्थर से हमला कर दिया।जगजीत ने कहा उनके द्वारा हमले किए जाने के आरोप झूठ लगाए जा रहे हैं जबकि पहला हमला उनके पड़ोसी ने किया था।

बाइट – जगजीत सिंह

वीओ – दूसरे पक्ष की महिला रीमा ने कहा जगजीत सिंह का कोई प्लॉट नही है और उनका ऑटो खाली प्लॉट में लगाने नही देते और उनको परेशान किया जाता है।रीमा ने कहा उनके रिश्तेदार मिलने आए तो उनके पड़ोसी ने कुछ लोगो को बुलाकर उन पर ईंट पत्थर से हमला करवा दिया। रीमा ने कहा अपने बचाव के लिए उन्होंने भी फिर उन पर हमला किया।

बाइट – रीमा (पड़ोसी महिला)

वीओ – दोनों पक्षों के बीच हुए हमले को लेकर सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने मामला शांत करवाने की कोशिश की पर विवाद थमा नहीं।एएसआई जसविंदर सिंह ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम से उन्हें सूचना मिली थी शिवनगर चार नंबर गली में दो पक्षों के बीच लड़ाई झगड़ा हो रहा है आकर देखा तो प्लॉट में ऑटो खड़ा करने को लेकर दोनों पक्षों में एक दूसरे पर हमला किया था। जिसमें एक महिला की टांग में मामूली चोटे लगी हैं उनको अपना इलाज करवाने और शिकायत देने के लिए कहा गया है जिस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

बाइट – जसविंदर सिंह (पुलिस अधिकारी)