HomePunjabअमृतसर के सिविल अस्पताल में बीते दिन एक कैदी के भागने की खबर आई थी

अमृतसर के सिविल अस्पताल में बीते दिन एक कैदी के भागने की खबर आई थी, जिस दौरान कैदी को काबू करते समय पुलिसकर्मी को दिल का दौरा पड़ा और उसकी मौत हो गई. वहीं अब पुलिसकर्मी के साथ उस कैदी को काबू करने वाला ऑटो ड्राइवर भी मीडिया के सामने आ गया है. मीडिया से बात करते हुए ऑटो चालक ने कहा कि वह अमृतसर के हुसैनपुरा चौक पर मौजूद था जब एक व्यक्ति भाग रहा था और एक पुलिसकर्मी उसके पीछे भाग रहा था, इसलिए उसने कैदी को पकड़ने में पुलिसकर्मी की मदद की, जिसके बाद पुलिस कर्मचारी ने राहत की सांस ली.

और फिर उसने कैदी और पुलिसकर्मी को अपने ऑटो में डाला और सिविल अस्पताल की ओर जाने लगा। और फिर ऑटो चालक ने बहुत बहादुरी से कैदी को नियंत्रित किया और उसे फिर से पुलिस को सौंप दिया। इस बीच, पुलिसकर्मी परमजीत सिंह अपने ऑटो में गिर गया था। ऑटो चालक ने बताया कि ऑटो और उसकी पगड़ी भी ऑटो के पीछे गिर गई थी।

इसके बाद उसने बहुत बहादुरी से पुलिसकर्मी को अमृतसर के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया और भागे हुए कैदी को पुलिस के हवाले कर दिया और फिर वह वहां से चला गया लेकिन बाद में उन्हें पता चला कि पुलिसकर्मी की मौत हो गई है. और उस पुलिसवाले की पगड़ी भी उनके ऑटो में पड़ी थी और अब वह उस पुलिसकर्मी की पगड़ी बड़े सम्मान के साथ अमृतसर के पुलिस कमिश्नर को सौंपेंगे.बाइट: ऑटो ड्राइव