HomeEntertainmentविक्रांत मैसी 12वीं फेल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 3: फिल्म ने अपने शुरुआती सप्ताहांत में 6.70 करोड़ रुपये कमाए

पिछले शुक्रवार, 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 12वीं फेल अपनी भावनात्मक कहानी से दर्शकों को आकर्षित कर रही है। वास्तव में, फिल्म ने अपने शुरुआती सप्ताहांत में पहले ही कुल 6.70 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, जिसमें अकेले तीसरे दिन 3.10 करोड़ रुपये की कमाई हुई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी आधिकारिक बॉक्स ऑफिस नंबर साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, जिसमें कहा गया, “कंटेंट इज किंग और ऑडियंस किंग मेकर…#12वींफेल सकारात्मक वर्ड ऑफ माउथ के साथ सप्ताहांत में भी बढ़त बनाए हुए है।”

उनके अनुसार, 12वीं फेल को कार्यदिवसों सोम-गुरु पर जोरदार प्रदर्शन करने की जरूरत है। इसका फायदा दिवाली तक खुला रहने का है।

विक्रांत के मुताबिक, 12वीं फेल आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा के जीवन पर आधारित है। श्री मनोज के जीवन को बड़े पर्दे पर चित्रित करने के संदर्भ में उन्होंने कहा, “श्री मनोज ने जो जीवन जीया वह अद्भुत था। यह अविश्वसनीय है कि इतनी कठिनाइयों के बावजूद एक व्यक्ति कितना मजबूत था। इतनी कठिनाइयों के बावजूद, वह जीवन में सफल हुए, और वह वास्तव में मुझे प्रेरणा मिली।”

विधु विनोद चोपड़ा के नवीनतम निर्देशन प्रोजेक्ट में हजारों छात्र यूपीएससी प्रवेश परीक्षा पास करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। फिर भी, यह इस विशेष परीक्षा से बढ़कर है, प्रतिकूल परिस्थितियों का सामना करने में दृढ़ता और असफलता के बाद फिर से शुरुआत करने के महत्व का एक शक्तिशाली संदेश देता है।